Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
मनोरंजन
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगेगा फिल्मी तड़का, ये तीन सितारें करेंगे चुनाव प्रचार
By Swadesh | Publish Date: 30/9/2018 4:35:38 PM
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगेगा फिल्मी तड़का, ये तीन सितारें करेंगे चुनाव प्रचार

भोपाल। चुनाव प्रचार के लिए फिल्मी सितारों का आना कोई नई बात नहीं है। मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार में जल्द ही फिल्मी सितारे उतरने वाले है। इस चुनाव में बॉलीवुड स्टारों को प्रचारक बनाने में जय आदिवासी युवा संगठन (जयस) ने बाजी मार ली है। बताया जा रहा है कि जयस के दो अक्टूबर को धार जिले के कुक्षी में होने वाले किसान महापंचायत में बॉलीवुड स्टार गोविंदा करेंगे। खबरों की मानें, तो गोविंदा के साथ इस कार्यक्रम में मिथुन चक्रवर्ती और नाना पाटेकर भी शिरकत कर सकते हैं।   

 
खबरों के मुताबिक, जय आदिवासी युवा संगठन (जयस) के राष्ट्रीय संरक्षक हीरालाल अलावा ने दो अक्टूबर को धार जिले के कुक्षी में किसान महापंचायत की जानकारी देते हुए बताया कि इस आयोजन में फिल्म स्टार गोविंदा आएंगे। वहीं अन्य सितारों को बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती और नान पाटेकर के भी महापंचायत में पहुंचने की उम्मीद है। बता दें कि हीरालाल अलावा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गोविंदा खुद सम्मेलन में शामिल होने की बात कहते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि गोविंदा दो अक्टूबर को परिवार सहित उज्जैन पहुंचेंगे और महाकाल के दर्शन करने के बाद वे महापंचायत में भाग लेंगे।
 
वहीं, हीरालाल अलावा ने बताया कि जयस मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द ही जारी करेगी। कांग्रेस को अंतिम चेतावनी जारी करते हुए उन्होंने कहा कि जयस मध्य प्रदेश में 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि मध्‍य प्रदेश विधानसभा की करीब 47 सीटों पर आदिवासी वर्ग का बोलबाला है। 2003 के विधानसभा चुनावों से पहले तक इन सीटों पर कांग्रेस के उम्‍मीदवार जीत दर्ज करते आए हैं। लेकिन, 2003 के विधानसभा के चुनावों में समीकरण बदल गए। 
 
 
कांग्रेस के इस गढ़ में बीजेपी सेंध लगाने में कामयाब रही। बीजेपी ने आदिवासी बाहुल्‍य वाली अधिकांश सीटों पर जीत दर्ज की। 2008 और 2013 के मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनावों में आदिवासी इलाकों से बीजेपी का विजय अभियान लगातार जारी रहा। बीते चुनावों की बात करें, तो कांग्रेस आदिवासी बाहुल्‍य इलाकों के अंतर्गत आने वाली महज 15 सीटों पर ही जीत दर्ज कर सकी है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS