Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
राज कपूर की पत्नी कृष्णा का 87 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर
By Swadesh | Publish Date: 1/10/2018 3:04:48 PM
राज कपूर की पत्नी कृष्णा का 87 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का आज सुबह निधन हो गया। 87 साल की कृष्णा ने आज सुबह अंतिम सांस ली। उनके बेटे रणधीर कपूर ने बताया कि  मां का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रणधीर कपूर ने बताया कि अंतिम संस्कार चेंबुर शवदाह गृह में किया जाएगा।

 
कृष्णा राज कपूर अपने पीछे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर, ऋतु नंदा और रीमा कपूर समेत भरापूरा परिवार छोड़ गई हैं। हिंदी सिनेमा के 'द ग्रेट शोमैन' राज कपूर से कृष्णा की शादी 1946 में हुई थी। शादी से पहले उनका नाम कृष्णा मल्होत्रा था।
 
उनके बारे में दुखद खबर आते ही बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया। फिल्मी सितारे कृष्णा को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं, कई हस्तियां उनके घर पर कपूर फैमिली को सांत्वना देने पहुंचे गई हैं।
 
 
एक्ट्रेस सोहा अली खान ने ट्वीट किया है कि कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सुनकर गहरा सदमा लगा। मैंने कुछ समय उनके साथ बातचीत की थी, जो काफी यादगार रही। उनका एक अतुलनीय और जुनूनी व्यक्तित्व था। बता दें कि सोहा अली एक्टर सैफ अली खान की बहन हैं, जिनकी शादी कृष्णा राज की पोती करीना कपूर से हुई।
 
 
 
बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन ने लिखा है, 'पूरी कपूर फैमिली के प्रति मेरी संवेदना है। कृष्णा राज कपूर के साथ एक सदी का अंत हो गया। भगवान परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS