मनोरंजन
आमिर खान के 'दंगल' की याद दिलाएगी खेसारीलाल की यह भोजपुरी फिल्म
By Swadesh | Publish Date: 2/10/2018 3:22:27 PM
आमिर खान के 'दंगल' की याद दिलाएगी खेसारीलाल की यह भोजपुरी फिल्म

नई दिल्ली। सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को फिल्मी दुनिया में ब्रेक देने वाले निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने इस बार उन्‍हें ‘बलम जी लव यू’ में अखाड़े में उतारा है, जहां खेसारीलाल यादव की भिड़ंत वरसटाइल एक्‍टर अशोक समर्थ से कराई है। इस बारे में प्रेमांशु सिंह दावा करते हैं कि खेसारीलाल यादव और अशोक समर्थ की कुश्‍ती दर्शकों को आमिर खान की 'दंगल' की याद दिलाएगी। इसकी एक झलक पिछले दिनों रिलीज फिल्‍म के ट्रेलर में देखने को मिल चुका है, जिसमें खेसारीलाल यादव, अशोक समर्थ को पटकनी देते नजर आ रहे हैं।

 
 
यूं तो फिल्‍म में कई चीजें ऐसी है, जिससे प्रेमाशु सिं‍ह ने भोजपुरी के दर्शकों को चकित करते नजर आएंगे, लेकिन फिल्‍मी गलियारे में ‘बलम जी लव यू’ के दंगल की चर्चा खूब है। किसी को लगता है कि यह फिल्‍म सलमान खान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' से प्रेरित है, तो किसी का मानना है कि यह आमिर खान के 'दंगल' से मिलती फिल्‍म होगी। मगर फिल्‍म के निर्देशक प्रेमाशु सिंह पहले भी कह चुके हैं कि ‘बलम जी लव यू’ पूरी तरह से उनकी फिल्‍म है। फिल्‍म में जो कुश्‍ती होने वाली है, वो दर्शकों के जेहन में आमिर खान के दंगल की याद ताजा कराएगी।
 
 
वहीं, प्रेमांशु सिंह ने फिल्‍म को लेकर कहा कि फिल्‍म के बारे बहुत कुछ लिखा जा चुका है, मगर मैं कहना चाहूंगा कि अब दर्शक फिल्‍म देखें, जो दशहरा पर रिलीज हो रही है। और वे हमें जरूर बतायें कि फिल्‍म उन्‍हें कैसी लगी। जहां तक बात खेसारीलाल यादव की बात है, तो उनके अभिनय में कमाल का बदलाव आया है। जब मैंने उनके साथ पहली फिल्‍म की  और जब हमने ये फिल्‍म की, दोनों में आसमान जमीन का अंतर है और मुझे लगता है कि ये एक अभिनेता के लिए बेहद सकारात्‍मक बात है। काजल के साथ ऑन स्‍क्रीन लाजवाब केमेस्‍ट्री इस फिल्‍म में देखने को मिलेगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS