Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
मेघना गुलजार की फिल्‍म में ऐसिड अटैक पीड़िता बनेंगी दीपिका पादुकोण, होंगी प्रोड्यूसर भी
By Swadesh | Publish Date: 5/10/2018 2:17:51 PM
मेघना गुलजार की फिल्‍म में ऐसिड अटैक पीड़िता बनेंगी दीपिका पादुकोण, होंगी प्रोड्यूसर भी

नई दिल्‍ली। इस साल फिल्‍म 'पद्मावत' में अपनी एक्टिंग के जौहर से फैंस का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण अब अगला प्रोजेक्‍ट कौनसा करेंगी, इस बात पर काफी सस्‍पेंस बना हुआ था। लेकिन आखिरकार फैंस का इंतजार खत्‍म हुआ और अब दीपिका जल्‍द ही निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट के साथ 'राजी' बनाने के बाद मेघना अब दीपिका पादुकोण के साथ ऐसिड अटैक पीड़िता पर एक फिल्‍म बनाने वाली हैं।

 
खबर है कि दीपिका पादुकोण ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार दीपिका इस फिल्‍म में महज लीड रोल ही नहीं निभाएंगी, बल्कि इस फिल्‍म को प्रोड्यूज भी करने जा रही हैं। हालांकि इस फिल्‍म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है।
 
दीपिका पादुकोण ने कहा, 'जब मैंने यह कहानी सुनी तो मैं अंदर तक हिल गई। न केवल इस तरह की हिंसा से बल्कि उनकी ताकत, हिम्‍मत, उम्‍मीद और विजय की कहानी से। इस कहानी ने मुझ पर कुछ ऐसा प्रभाव छोड़ा कि मैं तुरंत इसे करने के लिए तैयार हो गई।'
 
बता दें कि लक्ष्‍मी अग्रवाल पर 2005 में तब ऐसिड अटैक हुआ, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं। 32 साल के जिस शख्‍स ने लक्ष्मी पर अटैक किया था वह उसके परिवार को पहले से ही जानता था। इस बहादुर लड़की ने 2006 में कोर्ट में याचिका दायर कर ऐसिड की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। लक्ष्‍मी आज खुद छांव फाउंडेशन नाम की एनजीओ चलाती हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS