मनोरंजन
'मी टू' में आए नामों ने मुझे चौंका दियाः ए.आर रहमान
By Swadesh | Publish Date: 23/10/2018 3:33:38 PM
'मी टू' में आए नामों ने मुझे चौंका दियाः ए.आर रहमान

नई दिल्ली। आस्कर विजेता गायक एवं संगीतकार ए. आर रहमान ने ‘मीटू’ अभियान के समर्थन में कहा कि इस अभियान में जिन लोगों का नाम सामने आए उनमें से कुछ मेरे लिए बहुत शॉकिंग है। मैं और मेरी टीम हमेशा कोशिश करती है कि कार्यस्थल पर सुरक्षित और रचनात्मक महौल बना रहे।

 
ए.आर रहमान ने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा कि 'मैं 'मी टू' अभियान को नजदीक से देखता आ रहा हूं। इसमें उजागर हुए कुछ नामों ने अचंभित कर दिया है। चाहे वह पीड़िता का नाम हो या शोषण करने वाले का। मैं अपनी इंडस्ट्री को महिलाओं के लिए सुरक्षित और सम्मानजनक बनते हुए देखना चाहता हूं। सभी पीड़िताएं, जो इस अभियान के तहत सामने आई हैं उन्हें शक्ति मिले। अपने सभी प्रयासों में, मैं और मेरी टीम बस यही कोशिश करते हैं कि हम एक ऐसा सुरक्षित वातावरण बनाएं जहां हर कोई खुलकर अपनी रचनात्मकता दिखा सके।
 
उन्होंने लिखा, 'सोशल मीडिया ने इन पीड़िताओं को अपनी आवाज उठाने की एक शानदार आजादी दी है। हालांकि हमें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि कहीं इसका गलत इस्तेमाल न हो सके।'
 
उल्लेखनीय है कि 'मीटू' अभियान के तहत अब तक फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। सबसे पहले शुरूआत तनुश्री दत्ता ने की| उन्होंने नाना पाटेकर पर 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया। उसके बाद से आलोक नाथ, विकास बहल, साजिद खान, सुभाष कपूर आदि के नामों के खुलासे हुए हैं।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS