मनोरंजन
शाहरुख ने कहा, राज और सिमरन को प्यार देने के लिए धन्यवाद
By Swadesh | Publish Date: 24/10/2018 2:22:54 PM
शाहरुख ने कहा, राज और सिमरन को प्यार देने के लिए धन्यवाद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी ब्लॉकबास्टर फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, के 23 साल पूरे होने पर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। 

 
शाहरुख ने ट्वीट कर कहा कि एक खास यात्रा जो 23 साल पहले शुरू हुई थी, वो आज भी जारी है। आप सभी राज और सिमरन का 1200 हफ्तों तक सिल्वर स्क्रीन पर प्यार देने के लिए बहुत धन्यवाद। आप सभी को हमें बिना किसी शर्त के इतने सालों तक प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।
 
इसके पहले बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी ट्वीट कर अपने फैन्स का धन्यवाद किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' फिल्म हमेशा बहुत खास रहेगी। 
 
काजोल ने कहा, ''1200 हफ्ते और अभी भी लोग इस फिल्म को उतना ही प्यार आशीर्वाद दे रहे हैं। इसके लिए मैं बहुत शुक्रिया अदा करती हूं। यह फिल्म हमेशा ही मेरे लिए खास रहेगी।''
 
उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता-निर्देशक दिवंगत यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज की गई थी। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया और ब्लाकबास्टर फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS