मनोरंजन
सनी लियोनी की फिल्म को लेकर मचा बवाल, इस संगठन ने दी धमकी
By Swadesh | Publish Date: 29/10/2018 12:08:32 PM
सनी लियोनी की फिल्म को लेकर मचा बवाल, इस संगठन ने दी धमकी

बेंगलुरु। एक्ट्रेस सनी लियोनी की आने वाली फिल्म को लेकर कर्नाटक में विरोध तेज हो गया है। कर्नाटक के एक संगठन ने धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज से पहले उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो करणी सेना की तरह विरोध प्रदर्शन करेंगे, जो उसने 'पद्मावत' को लेकर किया था।

 
कन्नड़ रक्षणा वेदिके संगठन ने 3 नवंबर को  बेंगलुरु में होने वाले सनी लियोनी के एक समारोह को रोकने की धमकी दी है। उन्होंने इस कार्यक्रम के 230 टिकट भी खरीद लिए हैं ताकि आसानी से एंट्री मिल जाए और सनी का विरोध किया जा सके। संगठन इस अदाकारा के बहुभाषी फिल्म में ‘वीरमादेवी’ की भूमिका निभाने के लिए खिलाफ है। दरसअल, 3 नवंबर को एक कन्नड़ कार्यक्रम होने जा रहा है। इसमें फेमस सिंगर रघु दीक्षित को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है।
 
‘कन्नड़ रक्षणा वेदिके’ के अध्यक्ष के हरीश ने बताया, ''हमें सनी लियोनी के समारोह में परफॉर्म देने पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हम उनके वीरमादेवी की भूमिका निभाने का विरोध करेंगे, जिन्हें कन्नड़ के लोग देवी की तरह मानते हैं। उन्होंने कहा कि लियोन एक पोर्न स्टार के रूप में लोकप्रिय है और इस तरह के व्यक्ति को ऐतिहासिक कैरेक्टर वीरमादेवी की भूमिका नहीं निभाना चाहिए, जो न केवल कन्नड़ का प्रतीक हैं बल्कि उन्होंने कई मंदिर भी बनाए हैं।" संगठन के अनुसार, वीरमादेवी ने अब कर्नाटक में कई मंदिर बनाए हैं और इसलिए यदि उनका किरदार सनी लियोन निभाती हैं तो उनकी धार्मिक भावनाओं चोट पहुंचेगी। 
 
इस महीने की शुरुआत में भी ‘कन्नड़ रक्षणा वेदिके’ के सदस्यों ने लियोनी के खिलाफ प्रदर्शन कर उनके पोस्टर जलाए थे। वहीं, विरोधस्वरूप अपने आप चोट भी पहुंचाई। उधर, पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार ने कहा था कि पुलिस ने लियोनी के समारोह के लिए सशर्त अनुमति दी है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS