मनोरंजन
जब किसी सह-अभिनेत्री की शादी होती है तो भावुक हो जाता हूंः शाहरुख खान
By Swadesh | Publish Date: 3/11/2018 3:10:08 PM
जब किसी सह-अभिनेत्री की शादी होती है तो भावुक हो जाता हूंः शाहरुख खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान ने कहा कि जब भी उनकी किसी सह-अभिनेत्री की शादी होती है तो वह भावुक हो जाते हैं। यब बात शाहरुख ने मीडिया द्वारा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़े सवाले के जवाब में कहा।

 
शाहरुख से 'जीरो' के ट्रेलर लांच के मौके पर जब दीपिका की शादी से जुड़ा सवाल मीडिया ने पूछा तो पहले तो उन्होंने बड़े मजाकिया अंदाज में जबाव दिया, 'हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे। इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए।'
 
शाहरुख ने आगे फिर दीपिका और रणवीर सिंह को शादी की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मैं उनकी अच्छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करता हूं।”
इसके बाद शाहरुख ने अपनी को-एक्ट्रेस की प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, “जब भी मेरी किसी को-ऐक्ट्रेस की शादी होती है, मुझे बहुत खुशी होती है। साथ ही मैं बहुत भावुक हो जाता हूं। जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई। इसके बाद मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा पीढ़ी है, जिनकी शादियां हो रही हैं।”
 
उल्लेखनीय है कि शाहरुख ने अपने 53वें जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म जीरो का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन आनन्द एल राय ने किया है जबकि फिल्म का निर्माण गौरी खान ने किया है। यह फिल्म इस साल के अंत में 21 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहरुख एक अधेड़ उम्र के बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो अपने लिए एक अदद प्रेमिका का तलाश कर रहा है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS