मनोरंजन
आपसी मतभेद भूला कर दीपिका ने वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया कैटरीना कैफ को
By Swadesh | Publish Date: 26/11/2018 1:37:19 PM
आपसी मतभेद भूला कर दीपिका ने वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया कैटरीना कैफ को

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी के बंधन में बंधने के बाद भारत लौट आए हैं। बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी के बाद यह कपल 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सिलेब्स शामिल होंगे।

 
अपने इस ग्रैंड रिसेप्शन में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को न्योता दिया है। हाल ही में रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। इस गेस्ट लिस्ट में एक्ट्रेस कैटरीना, अनुष्का शर्मा और एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है।
 
कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच पिछले कुछ समय से कोल्ड वॉर जारी है। ऐसे में दीपिका का कैटरीना को अपने रिसेप्शन में इनवाईट करना पुरानी बाते भुलाकर दोस्ती की नई शुरुआत माना जा रहा हैं। खबरों के मुताबिक कैटरीना भी रिसेप्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो कैटरीना कैफ इस पार्टी में सलमान खान और अली अब्बास जफर के साथ शिरकत करती दिखाई देंगी।
 
दीपिका और कैटरीना के बीच मनमुटाव की वजह किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं और अपने ब्रेकअप की वजह एक-दूसरे को मानती है। कैटरीना ने भी हाल ही में रणवीर-दीपिका के फोटो पर कमेंट करके उन्हें शादी की बधाई दी थी। माना जा रहा है कि दोनों ही एक्ट्रेस अतीत की बातों को भुलाकर नई शु‍रुआत करने चाहती हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS