मनोरंजन
भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में दर्शकों ने चलाये पत्थर
By Swadesh | Publish Date: 27/11/2018 2:36:58 PM
भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में दर्शकों ने चलाये पत्थर

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रामपुर महोत्सव में आयोजित भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में सोमवार देर रात उग्र हुई भीड़ ने ईंट पत्थर चला दिए। बेकाबू हुई भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। 

 
बाराबंकी में चल रहे रामपुर महोत्सव में सोमवार की रात भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम था। खेसारी लाल यादव मंच पर देर से पहुंचे तो भीड़ बेकाबू हो गयी। पंडाल में मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरु कर दिया। इतना ही नहीं गुस्साई भीड़ ने भोजपुरी कलाकार पर भी ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया। खेसारी भीड़ से पत्थर न चलाने की अपील करते रहे, लेकिन लोग नहीं माने। इसके बाद अभिनेता खेसारी लाल यादव ने कार्यक्रम करने से ही साफ मना कर दिया। पुलिस ने बेकाबू भीड़ को शांत कराने के लिए लाठी चार्ज कर दिया। 
 
पत्थरबाजी और लाठीचार्ज में किसी का सिर फूटा तो किसी के पैर में चोट आई। गुस्साई भीड़ ने कार्यक्रम की बैरिकेडिंग, कुर्सियां तोड़ डालीं और बल्लियां उखाड़ दीं। भीड़ का गुस्सा देखकर कार्यक्रम में मौजूद स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत भी वहां से निकल गए। इससे पहले कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत वहां से निकल चुके थे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS