मनोरंजन
सुहाना बनी जुलिएट, शाहरुख हुए इमोशनल
By Swadesh | Publish Date: 1/12/2018 2:42:08 PM
सुहाना बनी जुलिएट, शाहरुख हुए इमोशनल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर बेटी सुहाना के साथ फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने बेटी सुहाना की खूब तारीफ की।

 
शाहरुख ने पोस्ट शेयर करते हुए सुहाना की बहुत तारीफ की। वो इमोशनल भी हो गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा- लंदन में मेरी जूलियट के साथ। बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा। सभी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। पूरी टीम को बहुत बधाई।
 
हाल ही में शाहरुख खान अपने बीजी शेड्यूल से समय निकालकर सुहाना से मिलने लंदन गए। दरअसल सुहाना एक प्ले में हिस्सा ले रही थी जिसको देखने के लिए शाहरुख गए। इस फोटो में शाहरुख और सुहाना की बॉन्डिग साफ देखी जा सकती है। एक्टर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक प्ले का पोस्टर भी नजर आ रहा है। इस पोस्टर में सुहाना खान दिख रही हैं।
 
शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। जीरो 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है। करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले ये तिकड़ी 'जब तक है जान' में दिखी थी। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) के मौके पर रिलीज किया गया था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS