मनोरंजन
लाल चूड़ा और सिंदूर लगाए नजर आईं नई दुल्हन प्रियंका चोपड़ा, साथ में दिखे पति निक
By Swadesh | Publish Date: 3/12/2018 5:25:11 PM
लाल चूड़ा और सिंदूर लगाए नजर आईं नई दुल्हन प्रियंका चोपड़ा, साथ में दिखे पति निक

नई दिल्ली। जोधपुर में चार दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फैमिली के साथ घर वापसी कर रहे हैं। जोधपुर एयरपोर्ट से सामने आई न्यूली वेड कपल की फोटोज में प्रियंका चोपड़ा ग्रीन साड़ी, लाल सिंदूर भरी मांग और लाल चूड़ा पहने नजर आईं। वहीं पति निक जोनस अपने कैजुअल लुक में साथ दिखे। शादी के बाद प्रियंका भारतीय कपड़ों काफी खूबसूरत दिख रही थीं। 

 
जोधुपर शादी के बाद अब ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेगा। दिल्ली की पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की संभावनाएं हैं, तो वहीं मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावाड़ा लगेगा। फिलहाल दोनों की फैमिलीज और दोस्त जोधपुर से रवाना हो गए हैं। प्रियंका की शादी 1 और 2 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन और फिर दूसरे दिन हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई। 
 
बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सासू मां डेनिस जोनस ने बरेली के तो नहीं लेकिन मुंह दिखाई में हीरे के झुमके गिफ्ट किए हैं। प्रियंका के इन झुमकों की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है। जोनस फैमिली के सभी लोग इस शादी में मौजूद रहे तो वहीं चोपड़ा फैमिली ने भी सभी रस्मों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS