मनोरंजन
फिल्म सिंबा में "सिंघम" की झलक
By Swadesh | Publish Date: 4/12/2018 1:31:51 PM
फिल्म सिंबा में

मुबंई। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका की शादी हुई । शादी के बाद रणवीर रिसेप्शन में व्यस्त हो गए। जिसके कारण फिल्मों की ओर ध्यान नहीं दे पा रहे थे अब तीनों रिसेप्शन खत्म हो चुके हैं। अब रणवीर काम पर वापस आ गये तो सिंबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जो कहानी दिख रही है वो काफी मसालेदार है । एक तरह से देखें तो ये "सिंघम" के आगे की कहानी है। ट्रेलर में अजय देवगन भी नजर आते है , तेलुगू में बनी फिल्म "टेंपर" का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। सिंबा में रणवीर सिंह ने एक ऐसे अफसर का किरदार निभाया है जो पैसा कमाने के लिए पुलिस में भर्ती हुआ है। हालांकि रेपिस्ट को सबक सिखाने के लिए वो उन माफियाओं से भीड़ जाता है जिनसे उसे पैसे मिलते हैं । 

 
फिल्म में सिंघम की तरह ही संवाद और सीन्स हैं । रणवीर के अपोजिट सारा अली खान हैं। सिंबा, क्रिसमस के बाद 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने के तीन हफ्ते बाद पर्दे सारा अली खान की दूसरी फिल्म भी आ जाएगी। सैफ अली खान की बेटी का फिल्म में होना एक अच्छा प्रभाव छोड़ सकता है। निर्देशक रोहित शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगातार हिट्स देते रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। जाहिर तौर पर रणवीर सिंह रोहित के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित थे। 
 
बता दें क‍ि 2018 की शुरुआत में आई पद्मावत में रणवीर सिंह ने ख‍िलजी की भूमिका निभाई थी। इस व‍िवाद‍ित फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन जोरदार रहा था। वैसे शादी के बाद रिलीज होने वाली ये रणवीर सिंह की पहली फ‍िल्‍म होगी, ऐसे में उन पर और भी निगाहें रहेंगी। सिंबा के साथ एक द‍िलचस्‍प बात जुड़ी है क‍ि रोह‍ित शेट्टी और रणवीर सिंह इस फ‍िल्‍म में साथ आने से पहले एक बार बॉक्‍स ऑफ‍िस पर टकरा भी चुके हैं। तब शाहरुख खान स्‍टारर रोह‍ित शेट्टी की द‍िलवाले और रणवीर सिंह-दीपिका की बाजीराव मस्‍तानी का आमना सामना हुआ था जिसमें बाजी यंग स्‍टार्स ने मारी थी। वहीं स‍िंबा का एक द‍िलचस्‍प पहलू सारा अली खान से भी जुड़ा है। वो ये क‍ि वह पहली ऐसी एक्‍ट्रेस होंगी जिनकी डेब्‍यू और दूसरी फ‍िल्‍म एक ही महीने में रिलीज होंगी। बेशक सारा इससे उत्‍साह‍ित होंगी तो उन पर दो अलग अलग किरदारों में दर्शकों का द‍िल जीतने का दबाव भी पूरा होगा।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS