मनोरंजन
रिलीज हुआ फिल्‍म 'जीरो का 'हुस्‍न परचम', कैटरीना का यह अंदाज नहीं देखा होगा आपने
By Swadesh | Publish Date: 12/12/2018 5:31:01 PM
रिलीज हुआ फिल्‍म 'जीरो का 'हुस्‍न परचम', कैटरीना का यह अंदाज नहीं देखा होगा आपने

नई दिल्‍ली। शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्‍म 'जीरो' का गाना 'हुस्‍न परचम' रिलीज हो गया है। इस गाने में कैटरीना कैफ बेहद अलग अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना इस फिल्‍म में पॉप स्‍टार बबीता कुमारी के किरदार में हैं, जिसके पीछे बउआ दीवाना है। अपने पहले दो गानों के बाद यह इस फिल्‍म का तीसरा धमाकेदार गाना है। 'हुस्‍न परचम' टाइटल के इस गाने में कैटरीना काफी हॉट और स्‍टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।
 
यह इस फिल्‍म का एक और डांसिंग नंबर है, जिसमें कैटरीना कैफ काफी खबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। यूं तो कैटरीना कैफ पहले भी कई बार डांसिंग नंबर्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस गाने में वह काफी हटकर नजर आ रही हैं।
 
इस फिल्‍म में शाहरुख 'बउआ' के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं। कैटरीना इस फिल्‍म में एक सुपरस्‍टार के किरदार में दिखेंगी। यह फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
 
खबरों की माने तो शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं। हालांकि इसके पहले फिल्म 'दिलवाले' को 130 करोड़ रूपये में बेचा गया था। ख़बर है कि फिल्म 'ज़ीरो' की लागत करीब 300 करोड़ से अधिक है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS