मनोरंजन
सैंडलवुड सिने अभिनेताओं और निर्माताओं के आवासों पर आयकर विभाग के छापे
By Swadesh | Publish Date: 3/1/2019 1:15:19 PM
सैंडलवुड सिने अभिनेताओं और निर्माताओं के आवासों पर आयकर विभाग के छापे

बेंगलुरु। आयकर विभाग के अधिकारियों ने आज सुबह शहर में करीब 25 स्थानों पर सैंडलवुड दिग्गज कन्नड़ अभिनेताओं और निर्माताओं के आवासों पर छापेमारी की है। अधिकारी छापे के दौरान मिले दस्तावेजों की जांच में जुटे हैं। इस औचक छापेमारी से सैंडलवुड में हड़कंप मच गया है। 

 
आईटी अधिकारियों ने कन्नड़ के प्रसिद्ध अभिनेता पुनीत राज कुमार के सदाशिवनगर स्थित आवास पर छापा मारा| उनके आवास पर मिले दस्तावेज की जांच की जा रही है। सैंडलवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रॉकलाइन वेंकटेश के घर पर आईटी ने छापा मारा है। 
 
आठ आयकर अधिकारी रॉकलाइन वेंकटेश के घर पर मिले दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। इसके अलावा आईटी अधिकारियों ने कन्नड़ सिने अभिनेता सुदीप के जेपी नगर स्थित आवास, पुनीत राजकुमार के बसवेश्वर नगर स्थित आवास, शिव राजकुमार के नागवारा स्थित आवास और यश के कत्रीगुप्पे स्थित आवास और कार्यालय पर छापा मारा है। यश की हाल ही रिलीज फिल्म केजीएफ हिट रही है, जिसके निर्माता विजय किरगंदुर हैं। 
 
अधिकारियों ने कन्नड़ फिल्म निर्माताओं रॉकलाइन वेंकटेश के अलावा द विलेन के निर्माता सीआर मनोहर, जयन्ना और विजय किरगंदुर के आवासों पर भी छापा मारा है। पुनीत राजकुमार की खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी भी है। समाचार लिखने तक छापेमारी की कार्रवाई जारी है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS