Ad
मनोरंजन
विवादों में घिरी ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'', बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में डायरेक्टर समेत 14 लोगों पर केस दर्ज
By Swadesh | Publish Date: 3/1/2019 1:29:59 PM
विवादों में घिरी ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'',  बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में डायरेक्टर समेत 14 लोगों पर केस दर्ज

नई दिल्ली । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है। तब से ये फिल्म विवादों में घिरती जा रही है।  

अब इस फिल्म के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर के कोर्ट में केस दर्ज कराया गया है। इस मामले में याचिकाकर्ता ने अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर समेत 14 लोगों पर केस दर्ज कराया है। याचिका में आरोप लगाया गया है कि फिल्म में कई हस्तियों की इमेज खराब दिखाई गई है। याचिकाकर्ता सुधीर कुमार ओझा का कहना है दोनों अभिनेताओं ने मनमोहन सिंह और संजय बारू की छवि बिगाड़ी है और इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। उन्होंने कहा है कि इसके अलावा फिल्म के जरिए सोनिया गांधी, राहुल व प्रियंका की छवि भी धूमिल हो सकती है।

अभी हाल ही में अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जानकारी दी है कि मुझे देश के कई हिस्सों से फोन और मैसेज आ रहे हैं कि यू-ट्यूब पर 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' टाइप करने पर सर्च में कुछ नहीं दिख रहा है या फिर ट्रेलर 50वें स्थान पर है। हम मंगलवार तक नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे थे। प्लीज मदद करें।'

यह फिल्म संजय बारू की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर ही आधारित है। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है, जबकि निर्माता और वितरक जयंती लाल गडा हैं। यह फिल्म साल 11 जनवरी को रिलीज होगी।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS