Ad
मनोरंजन
सोनी सब टीवी पर जल्द दिखेगा नया धारावाहिक ‘माय नेम इज़ लखन’
By Swadesh | Publish Date: 5/1/2019 2:11:25 PM
सोनी सब टीवी पर जल्द दिखेगा नया धारावाहिक ‘माय नेम इज़ लखन’

मुंबई। सोनी सब टीवी पर नया धारावाहिक ‘माय नेम इज़ लखन’ जल्द आने वाला है। इसका प्रोमो तैयार कर लिया गया है और एपिसोड की शूटिंग इसी महीने से शुरू होगी।

 
लखन की सशक्त भूमिका में टीवी कलाकार श्रेयस तलपड़े नजर आनेवाली हैं। लखन लोकल गुंडा है और एक बड़े डॉन के लिये काम करता है। वह इस बात से पूरी तरह सहमत है कि यही जीवन जीने का तरीका है। हालांकि, उसके जीवन में अचानक हुई एक घटना से उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है। उसके बाद से वह किस तरह एक अलग तरह के इंसान की तरह अपना सफर शुरू करता है, जिसके बाद उसे उन चीजों से होकर गुजरना पड़ता है। इस पूरे बदलाव के दौरान वह कई लोगों से मिलता है। इसलिये, इस सफर में वह अपने तरीके से किस तरह चीजों से निपटता है वह देखना काफी दिलचस्‍प है। 
 
लखन का किरदार उस नायक का है जिसमें किसी इंसान को अपनी जिंदगी किस तरह जीनी चाहिये, इसको लेकर उसके पिता और उसके विचारों में मूलभूत अंतर है। लखन को लगता है कि आज के समय में जो ताकतवर है वही टिक सकता है। इस दुनिया में बने रहने के लिये, आपको ताकतवर होना होगा, उसके लिये आप कोई भी रास्‍ता, तरीका अपना सकते हैं और उस समय आपको जो करना सही लगता है वही करें। हालांकि उसके पिता एक स्‍कूल टीचर हैं जिनके अपने नियम और संस्‍कार हैं। वह चाहते हैं कि उनका बेटा भी उन्‍हें अपनाए। दोनों की सोच का यही फर्क मतभेद का कारण है।
 
श्रेयस अपने किरदार के बारे में बताते हैं कि यह शो जिस तरह से बनाया गया है। यदि कोई मेरे पास ‘माय नेम इज़ लखन’ जैसा शो लेकर पहले आता तो मैं हिन्‍दी टेलीविजन डेब्‍यू पहले ही कर लेता। यह 29 एपिसोड का है और इसका कॉन्‍सेप्‍ट काफी बेहतरीन है और यह काफी अच्‍छी तरह लिखा गया है। हमने केवल प्रोमो की शूटिंग की है और फोटोशूट किया है। जहां तक उम्‍मीद है हम जनवरी के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू कर देंगे। 
 
श्रेयस के मुताबिक जब लखन कहते हैं तो दिमाग में तुरंत ही अनिल कपूर की फिल्‍म ‘राम लखन’ का ख्‍याल आता है। उस फिल्‍म में उनका मूंछों वाला लुक हमारे शो के लुक्‍स में से एक है। मेरे लिये नया लुक लिया गया है और उसे दिखाने के लिये ‘माय नेम इज़ लखन’ से बेहतर कोई और शो नहीं हो सकता। मैंने थियेटर से अपने करियर की शुरुआत की थी, फिर छोटी-छोटी भूमिकाओं के लिये टीवी की तरफ मुड़ा। फिर मराठी टेलीविजन पर बड़ी भूमिकाओं के लिए रुख किया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS