Ad
मनोरंजन
अनोखी फिल्म है 'बटालियन 609': स्पर्श शर्मा
By Swadesh | Publish Date: 8/1/2019 1:26:36 PM
अनोखी फिल्म है 'बटालियन 609': स्पर्श शर्मा

मुंबई। जो मंजिलों को पाने की चाहत रखते हैं, वो समंदरों पर भी पत्थरों का पुल बना देते हैं। इसी जुनून के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रहे स्पर्श शर्मा ने गोलू और पप्पू 'फगली' जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय की छाप छोड़ चुके अब 'बटालियन 609' में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। 

 
एक साक्षात्कार में स्पर्श ने कहा है कि फिल्म 'बटालियन 609' की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच एक क्रिकेट मैच है। जो सरहद पर खेला गया है। यह अपने आप में एक अनोखी फिल्म है। एक रोमांचकारी फिल्म, ‘बटालियन 609’ भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्धों के विषय को छूती है। यह एक अनूठा विषय है। इस फिल्म में पांच गाने हैं, जो बटालियन पर हैं। 
 
उन्होंने ने बताया कि मेरे किरदार का नाम है जस्सी। इस किरदार में इतने सारे शेड्स हैं कि इसको करने में बहुत अच्छा लगा। जस्सी एक इंडियन फौजी है। यह एक ऐसा किरदार है जो फिल्म में कॉमेडी भी क्रिएट कर रहा होता है। जस्सी की कॉमेडी का अंदाज ऐसा है कि दर्शकों को हंसाकर, रुलाकर निकल जाता है। जस्सी अपने वतन के लिए कुछ भी कर गुजरने का जज्बा भी रखता है। स्पर्श ने कहा कि इस फिल्म में मेरे अपोजिट हिरोइन फरनाज शेट्टी है। उसके साथ जस्सी का रोमांस भी है। फरनाज ने फिल्म में बिजली का किरदार अदा किया है। 
 
उन्होंने ने बताया मैने कुछ ऐसे फिल्मों में काम किया जो रिलीज तक नहीं पहुंच पाईं। इस दौरान मैंने एक फिल्म ‘कासगंज’ लिख डाली। कई फिल्में करने के बाद भी मुझे ऐसे रोल नहीं मिल रहे थे जिसमें मैं खुलकर अपनी अभिनय की प्रतिभा दिखा सकूं। इसलिए मैंने यह फिल्म लिखी। अब मेरी रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म ‘बटालियन 609’ आ रही है, जो 11 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। 
 
बृजेश बटुकनाथ त्रिपाठी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म ‘बटालियन 609' का निर्माण नारायणदास लालवानी द्वारा किया गया है। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की भी यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग बीकानेर में हुई है। उन्होंने बताया कि राजस्थान में रेत पर शूटिंग करना हमारे लिए बड़ा मुश्किल था। वहां 48 डिग्री के तापमान पर हमने शूट किया। यह एक जादुई अनुभव था। गौरतलब है कि 'बटालियन 609' में विकी कौशल स्टारर उरी-सर्जिकल स्ट्राइक के साथ ही 11 जनवरी को रिलीज होगी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS