Ad
मनोरंजन
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखने पहुंचे भाजयुमो कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प
By Swadesh | Publish Date: 11/1/2019 3:34:47 PM
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखने पहुंचे भाजयुमो कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

इंदौर। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म " द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर " शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो गई है, लेकिन इस फिल्म को लेकर चल रहा विवाद अब तक नहीं थमा है। इंदौर में शुक्रवार को सुबह फिल्म रिलीज होने के बाद इसे देखने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को थियेटर में अंदर जाने से रोक दिया गया। इससे कार्यकर्ता भडक़ गए और उन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

 
इंदौर में भाजयुमो कार्यकर्ता इस फिल्म को देखने के लिए शुक्रवार को सुबह शहर के मल्हार मेगा मॉल पहुंचे थे। फिल्म को लेकर पहले से चल रहे विवाद के चलते इंदौर के सभी सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।
 
मल्हार मेगा मॉल पर भी पुलिस बल तैनात था। बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ नारेबाजी करते हुए यहां पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया, जिससे उनका पुलिस से विवाद हो गया और दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। इसके बाद भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। विवाद बढ़ता देख वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS