मनोरंजन
फिल्म मणिकर्णिका ने तीन दिन में किया 40 करोड़ का बिजनेस
By Swadesh | Publish Date: 28/1/2019 11:51:57 AM
फिल्म मणिकर्णिका ने तीन दिन में किया 40 करोड़ का बिजनेस

नई दिल्ली। कंगना रनाउत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

 
बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'मणिकर्णिका' ने रविवार को 15 करोड़ का बिजनेस किया है। कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है| महिला केंद्रित अन्य फिल्मों की बात करें जैसे आलिया भट्ट की राजी और करीना की वीरे दी वेडिंग की तो ये दोनों फिल्में 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के आधे से भी कम लागत पर बनाई गई थीं। इस लिहाज से वीकेंड और हॉलिडे पर मणिकर्णिका अच्छा नहीं कर पाई है, ऐसा समीक्षकों का कहना है| 
 
इसके अलावा फिल्म मणिकर्णिका के मार्केट पर एक और वजह से प्रभाव पड़ रहा है। इस फील्म को गुजरात और आंध्र प्रदेश में उतनी प्रशंसा नहीं मिल पा रही है, जिसके कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है। दिल्ली, राजस्थान, पंजाब और उत्तर प्रदेश में आने वाले दिनों में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।
 
फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना रनाउत ने लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है। फिल्म में कंगना रनाउत के किरदार की उनके फैन्स बहुत प्रशंसा भी कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने तो यहां तक कह दिया कि इस किरदार के लिए कंगना को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया जाना चाहिए। फिल्म समीक्षकों से फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 
 
उल्लेखनीय है की फिल्म मणिकर्णिका गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले यानि 25 जनवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज की गई है। फिल्म को भारत में 3000 स्क्रीन पर ओवरसीज 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया।
 
कंगना रनाउत के लिए यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इस फिल्म से कंगना ने बतौर निर्देशिका भी डेब्यू किया है। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपने सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाली हैं। इस खबर की पुष्टि कंगना ने मणिकर्णिका के प्रोमोशन के दौरान की थी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS