मनोरंजन
रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की जोड़ी फिल्मी परदे पर
By Swadesh | Publish Date: 29/1/2019 2:36:21 PM
रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की जोड़ी फिल्मी परदे पर

मुंबई। बालीवुड में वक्त वक्त पर फिल्मी सितारों के परिवारों के बच्चों को फिल्मी परदे पर उतारा जाता है। इसी कड़ी में अब दो और फिल्मी परिवारों के बच्चों की जोड़ी को लांच किया जाएगा। इनमें एक तरफ भोजपुरी और हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता रवि किशन की बेटी भी रीवा है, तो दूसरी ओर पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा प्रियांक है। इन दोनों को सब कुशल मंगल नाम से बनने जा रही फिल्म में लांच करने की योजना बनाई गई है। 

 
फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी करण कश्यप संभालेंगे, जबकि निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची इस फिल्म का निर्माण करेंगी। पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया में आने की तैयारियां कर रहे हैं, जबकि रवि किशन की बेटी के हीरोइन बनने को लेकर भी चर्चा लगातार रही है। अभी तक इस बात को लेकर फैसला नहीं हुआ है कि क्या रवि किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे अपने बच्चों की लांचिंग फिल्म में कोई भूमिका करेंगे या नहीं। 
 
पद्मिनी कोल्हापुरे ने कुछ दिनों पहले संकेत दिए थे कि वे अपने बेटे के साथ परदे पर काम नहीं करना चाहतीं, जबकि रवि किशन को लेकर सुगबुगाहट है कि वे अपनी बेटी की पहली फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में यूपी की अलग अलग लोकेशनों पर होगी और जुलाई या अगस्त में इसे रिलीज किया जा सकता है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS