मनोरंजन
एक और देओल की होगी धमाकेदार लांचिंग
By Swadesh | Publish Date: 29/1/2019 4:16:41 PM
एक और देओल की होगी धमाकेदार लांचिंग

मुंबई। विगत 27 जनवरी को अपना 50वां जन्मदिन मनाने वाले देओल परिवार के छोटे नवाब बॉबी देओल इस मौके पर अपने बड़े बेटे आर्यमन के साथ नजर आए। इसके साथ ही आर्यमान को फिल्मों में लांच करने को लेकर चर्चाओं का बाजार फिर तेज हो गया। 

 
अपने बेटे को लांच करने के मामले को अब तक टालने वाले बॉबी देओल ने पहली बार इस बाबत संकेत दिए कि आर्यमान को सही समय आने पर फिल्मों में लांच किया जाएगा। बॉबी देओल ने इसके लिए कोई वक्त बताने से मना कर दिया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि अगले साल जूनियर बॉबी को परदे पर लाने की योजना पर अमल किया जा सकता है। इस साल बॉबी के बड़े भैया सनी अपने बेटे करण को लांच करने जा रहे हैं। पल पल दिल के पास नाम से बन रही इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं और फिल्म को इस साल दीवाली या फिर अगले साल के शुरुआत में रिलीज किया जा सकता है। 
 
कहा जा रहा है कि करण की फिल्म के बाद ही बॉबी के बेटे की लांचिंग वाली फिल्म का काम आगे बढ़ेगा, लेकिन ऐसी भी चर्चा है कि अपने बेटे को लांच करने के लिए बॉबी की सलमान खान के साथ बातचीत हुई है और सलमान उनके बेटे को लांच करने के लिए अपनी प्रोडक्शन कंपनी में फिल्म बना सकते हैं। सलमान ने ही अपने साथ फिल्म रेस 3 में बॉबी को कास्ट कराया लांकि फिल्म बाक्स आफिस पर फ्लाप रही। बॉबी देओल इन दिनों साजिद नडियाडवाला की कंपनी में बन रही फिल्म हाउसफुल ४ में काम कर रहे हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS