मनोरंजन
कंगना की फिल्म को लेकर एक और विवाद
By Swadesh | Publish Date: 30/1/2019 6:46:53 PM
कंगना की फिल्म को लेकर एक और विवाद

मुंबई। रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर बनी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका जहां एक तरफ पांच दिनों में बाक्स आफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, वहीं इस फिल्म से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तरफ फिल्म के निर्देशन में योगदान को लेकर कंगना और उनसे पहले निर्देशन की कमान संभालने वाले साउथ इंडियन निर्देशक कृष के बीच विवाद छिड़ा हुआ है, तो अब इसमें एक और विवाद जुड गया है। मणिकर्णिका में काशीबाई का रोल निभाने वाली अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोला है। मिष्टी का आरोप है कि कंगना द्वारा निर्देशन की कमान संभालने के बाद उनके रोल को काटकर बहुत कम कर दिया गया। 

 
उनका कहना है कि जब फिल्म शुरु हुई थी, तो उनसे वादा किया था कि इस फिल्म में उनका महत्वपूर्ण रोल है और वे कृष जैसे निर्देशक के साथ काम करके खुश थीं, लेकिन जब कंगना ने निर्देशन की बागडोर संभाली, तो उनके रोल के साथ नाइंसाफी होने लगी। उन्होंने कहा कि वे इस बात से कलाकार के तौर पर बहुत निराश हैं कि कलाकार होने के बाद भी कंगना ने उनके किरदार के साथ ये नाइंसाफी की। मिष्टी चक्रवर्ती को निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने फिल्म कांची में लांच किया था, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म असफल रही थी। मिष्टी चक्रवर्ती के आरोपों पर मणिकर्णिका की टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
 
 दूसरी ओर, निर्देशक कृष के साथ कंगना की टीम का विवाद जारी है। कंगना की बहन रंगोली ने कृष के लिए लातों के भूत बातों से नहीं मानते जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दोहराया कि कृष के निर्देशन से फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी जी स्टूडियो की टीम निराश थी और इसलिए दूसरी यूनिट के साथ कृष द्वारा लिए गए सीनों को रीशूट कराया गया। निर्देशक कृष अभी तक अपने आरोपों पर कायम हैं कि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा उन्होंने तैयार किया, जिसका क्रेडिट कंगना ने ले लिया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS