मनोरंजन
केंद्रीय बजट को लेकर अमिताभ बच्चन का व्यंग्य
By Swadesh | Publish Date: 2/2/2019 4:32:13 PM
केंद्रीय बजट को लेकर अमिताभ बच्चन का व्यंग्य

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन काफी वक्त पहले राजनीति का मैदान छोड़ चुके हैं, लेकिन सभी दलों के राजनेताओं के साथ निजी तौर पर उनके मधुर रिश्ते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिग बी के करीबी रिश्तों को हर कोई जानता है। आम तौर पर राजनैतिक मामलों पर टिप्पणियों से खुद को अलग रखने वाले अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को संसद में पेश किए गए रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। 

 
अपनी पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि जब मैं और अभिषेक बच्चन टेलीविजन पर बजट का प्रसारण देख रहे थे, तो जया (बच्चन) ने टीवी का बटन ऑफ कर दिया। जया का कहना था कि अभिषेक की कोई इनकम नहीं है और आपको (अमिताभ) को टैक्स देना नहीं है, तो फिर बजट का प्रसारण देखने का क्या औचित्य है। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की ओर से सांसद जया बच्चन के हवाले से अमिताभ की ओर से बजट को लेकर इस टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया है। 
 
इस टिप्पणी में अभिषेक बच्चन के इनकम न होने की बात को लेकर लोग अलग अलग टिप्पणियां कर रहे हैं। जूनियर बच्चन इस वक्त चार फिल्मों में काम कर रहे हैं। पिछले साल उनकी फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई थी। फिल्मों के अलावा वे कबड्ड़ी लीग में जयपुर की टीम के मालिक हैं और विज्ञापन फिल्मों में भी काम करते हैं। दूसरी ओर अमिताभ बच्चन कई बार सबसे ज्यादा इनकम टैक्स जमा करने वाले सितारे के तौर पर चर्चित रहे हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS