मनोरंजन
भाई के निर्देशन में काम करेंगे नवाजुद्दीन
By Swadesh | Publish Date: 4/2/2019 4:45:20 PM
भाई के निर्देशन में काम करेंगे नवाजुद्दीन

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ठाकरे में शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब अपने भाई के निर्देशन में काम करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी के निर्देशन में आने का मामला काफी दिनों से चर्चित था। 

 
शम्स ने सोमवार को सोशल मीडिया पर लिखी अपनी पोस्ट में नवाज के साथ फिल्म की योजना के शुरु होने की बात कही है। इस फिल्म का नाम बोले चूड़ियां रखा गया है और बताया जाता है कि नवाज इस प्रेम कहानी में एक रोमांटिक हीरो का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म को रोमांटिक थ्रिलर फिल्म कहा जा रहा है। अभी तक नवाज के अलावा फिल्म में किसी दूसरे कलाकार के नाम की घोषणा नहीं हुई है। संकेत मिले हैं कि फरवरी में ही फिल्म की शूटिंग शुरु होगी और इस साल के अंत तक पूरी हो जाएगी। 
 
फिल्म को अगले साल रिलीज करने का इरादा है। शम्स ने इससे पहले पिछले साल दो बच्चों के मुख्य किरदारों वाली एक फिल्म से निर्देशन में आने की घोषणा की थी। इससे पहले नवाज के भाई ने सन 2015 में एक शार्ट फिल्म का निर्देशन किया था, जिसका प्रदर्शन कांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। नवाजुद्दीन के भाई अपने भाई के साथ बिजनेस मैनेजर के तौर पर काम करते हैं। इससे पहले वे टेलीविजन कार्यक्रमों का निर्देशन किया करते थे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS