मनोरंजन
इस सप्ताह आधा दर्जन नई फिल्में होंगी रिलीज
By Swadesh | Publish Date: 6/2/2019 2:53:47 PM
इस सप्ताह आधा दर्जन नई फिल्में होंगी रिलीज

मुंबई। इस सप्ताह बाक्स आफिस पर आधा दर्जन नई फिल्मों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। आगामी शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्मों में किसी बड़े स्टार की किसी फिल्म का नाम शामिल नहीं है। रिलीज होने जा रही फिल्मों में पांच हिंदी फिल्मों के साथ एक हालीवुड की डब फिल्म है। 
 
हालीवुड की कार्टून फिल्म अलीटा बेटल एंजल काफी चर्चित रही है। बड़े शहरों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक्ता है। इसके अतिरिक्त रिलीज होने जा रही हिंदी फिल्मों में हारर-सुपर नेचुरल फिल्म अमावस है, जिसमें नरगिस फाकरी और सचिन जोशी मुख्य जोड़ी है। दोस्ती के साइड इफेक्टस में बिग बास फेम हरियाणवी गायिका सपना चौधरी मुख्य भूमिका में हैं। सपना चौधरी इससे पहले अभय देओल की फिल्म नानू की जानू में आयटम सांग कर चुकी हैं। बाकी तीन फिल्मों में पार्किंग क्लोज्ड, झूठा कहीं का और झोल फिल्मों के नाम शामिल हैं। इन सभी में नए चेहरों ने काम किया है। 
 
बाक्स आफिस पर इस वक्त विकी कौशल की उरी और कंगना की फिल्म मणिकर्णिका बनी हुई हैं। उरी बहुत जल्दी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है, जबकि मणिकर्णिका अब तक 80 करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी है। पिछले सप्ताह रिलीज हुई अनिल कपूर और सोनम कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और निर्देशिका शैली चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा लगभग 13 करोड़ की कमाई के साथ इस मुकाबले से बाहर हो गई। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS