मनोरंजन
फिल्म 'एनकाउंटर’ से वापसी की तैयारी में प्रशांत नारायण
By Swadesh | Publish Date: 7/2/2019 5:44:54 PM
फिल्म 'एनकाउंटर’ से वापसी की तैयारी में प्रशांत नारायण

नई दिल्ली। कई अहम बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके प्रशांत नारायण अपनी आगामी फिल्म ‘एनकाउंटर’ से दमदार वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन आलोक श्रीवास्तव ने किया है। प्रशांत इस फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

 
निर्देशक आलोक श्रीवास्तव ने फिल्म के बारे में बताया कि यह एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें प्रशांत नारायण, अभिमन्यु सिंह एवं मृणमल कोवालकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आठ फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी अनोखी है क्योंकि इसके एंड में एनकाउंटर होता है। गोल्ड क्वॉइन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म में ड्रामा के साथ भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा।
 
निर्देशक आलोक श्रीवास्तव ने अपने निर्देशकीय सफर के बारे में बताते हैं कि अपनी पहली फिल्म का निर्माता होने के साथ ही, मैं उसका सहायक निर्देशक भी था। उसके बाद मैंने करीब आठ अन्य फिल्मों का निर्देशन करके अपने निर्देशकीय कौशल को विस्तार दिया। उसके बाद अब ‘एनकाउंटर’ लेकर आया हूं। यहां तक का सफर बहुत ही रोमांचक, सीखने योग्य एवं पूरे स्टारकास्ट के लिए बेनुभवों वाला रहा। ‘एनकाउंटर’ में प्रशांत नारायण ने जिस पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, वह वाकई में काफी डिफरेंट है क्योंकि उसके काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है। 
 
दरअसल, यह फिल्म नासिक के एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से प्रेरित है। पूरी शूटिंग भी हमने नासिक में ही की है। मुझे यकीन है कि जब लोग इस फिल्म को देखेंगे, तो इसकी कहानी और किरदारों के कारनामों को बहेद पसंद करेंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि प्रशांत नारायण को फिल्म ‘मर्डर 2’ में निभाए गए नेगेटिव किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है। प्रशांत ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ मलयालम फिल्मों में भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है। इसके अलावा ‘बंदिनी’, ‘पीटर गया काम से’ ‘मि. सिंह ऐंड मिसेज मेहता’ जैसे कई टीवी शोज में भी अपने दमदार अदाकारी का परिचय दिया है। 
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS