Ad
मनोरंजन
फिल्म ‘फिर उसी मोड़ पर’ की स्टार कास्ट ने किया प्रमोशन
By Swadesh | Publish Date: 2/3/2019 2:45:08 PM
फिल्म ‘फिर उसी मोड़ पर’ की स्टार कास्ट ने किया प्रमोशन

नई दिल्ली। निर्देशक लेख टंडन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फिर उसी मोड़ पर’ की स्टार कास्ट ने शनिवार को प्रमोशन किया। फिल्म की स्टार कास्ट ने ली मेरीडियन होटल में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर फिल्म से लेकर अपने अनुभव साझा किए। 

फिल्म में राशिद का किरदार निभा रहे दिग्गज अभिनेता कंवलजीत ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ट्रिपल तलाक एक दुष्चक्र है। कोई भी इसका खुलकर विरोध नहीं कर रहा है। यह फिल्म इस तरह की अन्याय के खिलाफ खड़े होने और उन महिलाओं के लिए खड़े होने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करेगी, जो इस दुष्चक्र का सामना कर रही हैं।
 
दर्शकों के बीच फिल्म की प्रासंगिकता और प्रभाव के बारे में निर्माता त्रिनेत्र बाजपेयी ने कहा, ‘फिल्म गंभीर मुद्दे ट्रिपल तलाक के बारे में दर्शकों के बीच शानदार प्रभाव पैदा करेगी। मैं किसी भी धर्म से जुड़ी महिलाओं के बारे में कहना चाहूंगा उन्हें किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। यही वजह है कि इस फिल्म में हम ट्रिपल तालक की अतार्किक प्रथा के खिलाफ लड़ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में लाए गए ‘तीन तलाक’ कानून पर आधारित है। यह फिल्म महिला दिवस के अवसर पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS