Ad
मनोरंजन
अभिनंदन का रोल करना चाहते हैं जान अब्राहम
By Swadesh | Publish Date: 4/3/2019 4:26:39 PM
अभिनंदन का रोल करना चाहते हैं जान अब्राहम

मुंबई। पाकिस्तान की कैद से सकुशल देश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन की चर्चा देश और दुनिया भर में हर जगह हो रही है। बालीवुड के सितारों ने भी उनकी सकुशल वापसी का स्वागत किया। जान अब्राहम का कहना है कि अगर उनको परदे पर अभिनंदन की भूमिका निभाने का मौका मिल जाए, तो वे इसे अपनी खुशकिस्मती मानेंगे और इस किरदार पर मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

 
जान अब्राहम मुंबई में अपनी नई फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) के ट्रेलर लांच के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। जान अब्राहम ने अभिनंदन के बारे में कहा कि वे रियल लाइफ हीरो हैं। जान अब्राहम ने पाकिस्तान के साथ हाल ही में हुए तनाव और सैन्य टकराव को लेकर कहा कि पुलवामा में जो कुछ हुआ, वो गलत था। उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी तरह के युद्ध के खिलाफ हूं और मेरा मानना है कि युद्ध कोई भी नहीं चाहता। जान ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध होना चाहिए, लेकिन इस युद्ध को किसी देश, धर्म या जाति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए, क्योंकि आतंकवाद इस वक्त दुनिया की सबसे गंभीर समस्या है और इससे हर कोई पीड़ित है।
 
पाकिस्तान में फिल्म के रिलीज होने की संभावना को लेकर उन्होंने कहा कि इन परिस्थितियों में तो ये संभव ही नहीं लगता कि ऐसा कुछ किया जाए। जान ने ये भी कहा कि किसी को किसी दूसरे की देशभक्ति पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। ये बात उन्होंने कंगना द्वारा हाल ही में शबाना आजमी और दूसरे सितारों की देशभक्ति को लेकर दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया स्वरुप की। जान ने संकेत दिए कि उनकी फिल्म में भी भारत-पाक टकराव को प्रमुखता दी गई है, लेकिन कहानी को लेकर उन्होंने टिप्पणी करने से मना कर दिया। 
 
पिछले साल परमाणु फिल्म से तारीफ बंटोरने वाले जान अब्राहम की ये नई जासूसी फिल्म आगामी 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। जान अब्राहम के अलावा फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में मौनी राय, जैकी श्राफ, सुचित्रा कृष्णामूर्ति और सिकंदर खेर हैं। रॉबी ग्रेवाल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS