Ad
मनोरंजन
अभिनेत्री ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
By Swadesh | Publish Date: 6/3/2019 2:46:29 PM
अभिनेत्री ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

मुंबई। बालीवुड में वक्त वक्त पर घरेलू हिंसा के मामले सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ा है। अपने दौर की मशहूर माडल और अभिनेत्री आरजू गोवत्रिकर ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। मिली जानकारी के अनुसार, आरजू ने अपने पति सिद्धार्थ पर शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। 

 
आरजू गोवत्रिकर ने वरली पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। आरजू और सिद्धार्थ ने 2010 में लव मैरिज की थी। आरजू का आरोप है कि शादी के बाद कुछ वक्त तक उन दोनों के बीच सब कुछ सामान्य रहा, लेकिन बाद में उनके पति की नशे की लत उनके रिश्तों को प्रभावित करने लगी। आरजू का कहना है कि इसी लत को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और फिर सिद्धार्थ ने उनके साथ मारपीट की। उनका ये भी आरोप है कि सिद्धार्थ ने उनके पांच साल के बेटे को जबरदस्ती अपने पास रखा है। साथ ही आरजू ने प्रमाण के तौर पर सीसीटी कैमरों की फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। 
 
उधर, आरजू के पति सिद्धार्थ ने खुद को बेकसूर बताया है। सिद्धार्थ का कहना है कि वे आरजू के साथ एक सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे। सिद्धार्थ के मुताबिक, आरजू एक क्राइम शो में काम करने जा रही थीं और उनके कहने पर ही वे इसके लिए एक सीन की रिहर्सल कर रही थीं। सिद्धार्थ का कहना है कि वे बेकसूर हैं और पुलिस जांच में हकीकत सामने आ जाएगी। आरजू की बहन अदिति गोवत्रिकर भी मशहूर अभिनेत्री हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्म दे दनादन सहित कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS