Ad
मनोरंजन
अमिताभ बच्चन का "बदला" परदे पर
By Swadesh | Publish Date: 7/3/2019 4:19:19 PM
अमिताभ बच्चन का

मुंबई। इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म बदला एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो एक हत्या की जांच के कथानक पर आधारित है। फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमृता सिंह मेहमान भूमिका में हैं। मानव कौल, तनवीर घनी सहायक भूमिकाओं में हैं। शाहरुख खान के भी इस फिल्म में मेहमान भूमिका करने को लेकर चर्चा है, लेकिन इसे भी सस्पेंस बनाए रखा गया है। पूर्व में कहानी सीरिज की दो फिल्में बना चुके सुजाय घोष ने फिल्म का निर्देशन किया है और निर्माण शाहरुख खान की कंपनी रेडचिल्ली ने किया है। 

 
सुजाय घोष के साथ शाहरुख खान की कंपनी ने पहली बार काम किया है। फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन के पास ग्लाक्सो में हुई है। फिल्म का बजट 40 करोड़ के आसपास आंका गया है और इसे भारतीय सिनेमाघरों में 2500 प्रिंटस पर रिलीज किया जा रहा है, जबकि विदेशों में इसके 700 प्रिंटस रिलीज होने जा रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन बहुत ज्यादा नहीं किया गया है। अमिताभ बच्चन के साथ खुद शाहरुख खान ने फिल्म के प्रमोशन की बागडोर संभाली है। दोनों की दिलचस्प बातचीत के वीडियोज दो हिस्सों में सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। फिल्मी कारोबार से जुड़े जानकारों की राय में रिलीज के पहले दिन फिल्म का कारोबार 5-7 करोड़ के बीच हो सकता है और पहले वीकंड में ये 20 करोड़ तक जा सकती है। 
बाक्स आफिस पर इस वक्त कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी की कामेडी रोमांटिक फिल्म लुकाछुपी के अलावा इंद्र कुमार की टोटल धमाल की चुनौती कायम हैं, लेकिन सुजाय घोष का मानना है कि बदला का विषय सस्पेंस है और इस जॉनर को पसंद करने वाले ये फिल्म जरुर देखेंगे और पसंद करेंगे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS