मनोरंजन
अक्षय की फिल्म से हटा पाक गायक का गाना
By Swadesh | Publish Date: 7/3/2019 4:39:51 PM
अक्षय की फिल्म से हटा पाक गायक का गाना

मुंबई। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद बदलते घटनाक्रम ने बालीवुड के सितारों को सजग कर दिया है और अब खास तौर पर किसी भी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों और गायकों को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। 

 
पाकिस्तान के खिलाफ देश भर में व्याप्त आक्रोश की भावना को देखते हुए सलमान खान ने ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म भारत और अपनी प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के गाए गानों को हटा दिया था। बालीवुड के कई निर्माताओं ने भी अपनी फिल्मों की पाक सिनेमाघरों में रिलीज को रोक दिया था। अब अक्षय कुमार की रिलीज के लिए तैयार फिल्म केसरी को लेकर खबर मिल रही है कि इस फिल्म में से भी पाक गायक के गाने को हटा दिया है। 
 
मिली जानकारी के अनुसार, पंजाबी शब्दों वाला सानू कहन दी गाने को राहत अली फतह ने गाया था, लेकिन देश में बदलते हालातों को देखते हुए इस गाने को फिल्म से हटाने का फैसला हुआ है। कहा जा रहा है कि करण जौहर और अक्षय कुमार ने मिलकर ये फैसला किया। फिल्म की मीडिया टीम ने इस खबर की पुष्टि की है। 
 
होली के मौके पर रिलीज होने जा रही करण जौहर की कंपनी की ये फिल्म सरागढ़ी के विश्व प्रसिद्ध युद्ध पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों की एक फौजी टुकड़ी ने 10000 अफगानियों की सेना को युद्ध के मैदान में धूल चटा दी थी। अनुराग सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पहली बार परिणिती चोपड़ा की जोड़ी बनी है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS