Ad
मनोरंजन
मीटू को लेकर एक्ट्रेस को पड़ी लताड़़
By Swadesh | Publish Date: 8/3/2019 3:28:06 PM
मीटू को लेकर एक्ट्रेस को पड़ी लताड़़

मुंबई। पिछले साल मीटू के आंदोलन में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गजों के नाम बेपरदा होने से हड़कंप मच गया था। इस साल मीटू के मामलों में न सिर्फ कमी आई है, बल्कि जो महिलाएं इस तरह के मामले उठा रही हैं, उनको भी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। 

 
हाल ही में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शो डायन में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता मोहित मल्होत्रा पर उनको गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। दो दिनों के बाद टीना दत्ता ने सफाई दी कि उनके और मोहित के बीच सुलह सफाई हो गई है और अब उनको मोहित के साथ कोई परेशानी नहीं है। अब टीना के इस रवैये को लेकर आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। सिने वर्कर यूनियनों से जुड़े हुए अशोक पंडित ने टीना दत्ता के रवैये को अफसोसनाक बताते हुए कहा कि इस तरह से अपनी निजी खुन्नस निकालने के लिए मीटू आंदोलन का दुरुपयोग करने की इजाजत नहीं होनी चाहिए। 
 
उन्होंने कहा कि टीना दत्ता ने जिस तरह से दो दिनों में अपनी बातों को पलटा है, उससे ऐसा लगता है कि ये सब एक मजाक है। अशोक पंडित ने कहा कि ऐसे वाक्ये महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान से जुड़े इस महत्वपूर्ण आंदोलन की गरिमा को घटाने का काम करते हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि इस तरह की घटनाएं होती रहीं, तो फिर मीटू की शिकायतों को गंभीरता से लेना कम कर देंगे। अशोक पंडित ने हाल ही में मीटू के एक और मामले में फिल्मकार विपुल शाह का समर्थन किया था। 
 
विपुल शाह को लेकर पिछले साल उस वक्त मीटू का मामला आया था, जब उनकी नई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज होने वाली थी। उस वक्त एक एक्ट्रेस ने विपुल शाह पर रोल देने के लालच में छेड़खानी का आरोप लगाया था। अशोक पंडित का कहना है कि जब जांच की बात आई, तो विपुल शाह जांच के लिए तैयार हो गए, लेकिन उन पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस आगे नहीं आई, लिहाजा विपुल शाह को मीटू के मामले से बरी कर दिया गया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS