ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
मनोरंजन
बाक्स आफिस पर बदला का पहला दिन
By Swadesh | Publish Date: 9/3/2019 1:53:05 PM
बाक्स आफिस पर बदला का पहला दिन

मुंबई। इस शुक्रवार को रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बदला ने अनुमान के मुताबिक, रिलीज के पहले दिन 5.04 करोड़ का कारोबार किया, जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार ठीकठाक बता रहे हैं। रिलीज से पहले ही इस फिल्म के पहले दिन के कारोबार को लेकर अनुमान लगाया गया था कि फिल्म पहले दिन 5-7 करोड़ के बीच का कारोबार कर सकती है। हालांकि मीडिया में फिल्म को लेकर सकारात्मक रिव्यूज आए हैं, फिर भी दर्शकों का इस फिल्म के प्रति बहुत अच्छा रवैया नजर नहीं आ रहा है।

 
रिलीज के पहले दिन सुबह के शोज में तो बहुत ज्यादा दर्शक नहीं देखे गए, लेकिन शाम और रात के शोज में अच्छी गिनती रही। पहले दिन के आंकड़े सामने आने के बाद अब जानकारों का अनुमान है कि पहले वीकंड, यानी रिलीज के तीन दिनों में बदला का कलेक्शन अधिकतम 20 करोड़ तक हो सकता है। फिल्म का बजट 40 करोड़ आंका गया है। माना जा रहा है कि दो सप्ताह में फिल्म अपनी लागत वसूल कर सकती है, लेकिन फिल्म की कुल कमाई 50 करोड़ से ज्यादा नहीं हो सकेगी।
 
शाहरुख खान की कंपनी रेडचिल्ली द्वारा बनाई गई इस फिल्म का निर्देशन सुजाय घोष ने किया है, जो इससे पहले विद्या बालन के साथ कहानी सीरिज की दो फिल्में बना चुके हैं। बदला के अलावा बाक्स आफिस की दूसरी फिल्मों की बात करें, तो शुक्रवार को इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल ने 1.70 करोड़ का कारोबार किया। ये फिल्म अब तक 134.30 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। दूसरी ओर, पहले सप्ताह में 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी फिल्म लुकाछुपी ने शुक्रवार को 3.04 करोड़ का कारोबार किया। ये फिल्म अब तक 56.74 का कारोबार करने में सफल रही है। जानकारों का कहना है कि टोटल धमाल और लुकाछुपी फिल्में अब भी बेहतर कारोबार कर रही हैं। बदला से उनको कोई खास चुनौती नहीं मिली है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS