Ad
मनोरंजन
मोदी की फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए विवेक अब बेहतर
By Swadesh | Publish Date: 11/3/2019 4:36:25 PM
मोदी की फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए विवेक अब बेहतर

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए विवेक ओबेराय अब बेहतर हैं। उत्तरांचल के उत्तरकाशी इलाके में फिल्म की शूटिंग के लिए पंहुचे विवेक ओबेराय के पैर में चोट लगने की वजह से जख्म हो गया था। इस कारण फिल्म की शूटिंग रद्द हो गई थी।

फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अब विवेक बेहतर हैं और जल्दी ही शूटिंग शुरु करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, उत्तरकाशी में बर्फ में चलते हुए विवेक के पैर में पेड़ की टहनी घुस गई थी, जिसकी वजह से खून निकलने लगा था। विवेक को तुरंत उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके जख्मी पैर में टांके लगाए गए और डाक्टरों की ओर से उनको दो दिन आराम करने की सलाह दी गई। तेजी से बन रही इस फिल्म की गुजरात और दिल्ली में शूटिंग हो चुकी है।

उत्तरांचल में देहरादून में भी शूटिंग की गई है। माना जा रहा है कि उत्तरांचल के बाद मुंबई में फिल्म का अंतिम शेड्यूल होगा और मार्च के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। ओमांग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विवेक ओबेराय को नरेंद्र मोदी के किरदार में देखा जाएगा। मनोज जोशी फिल्म में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोल में नजर आएंगे। फिल्म को अप्रैल में रिलीज करने की योजना है। संदीप सिंह और विवेक ओबेराय के पिता सुरेश ओबेराय फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म को देश की सभी प्रांतीय भाषाओं में भी रिलीज किया जाना है। 

 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS