मनोरंजन
एक मंच पर होंगे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित
By Swadesh | Publish Date: 11/3/2019 4:41:43 PM
एक मंच पर होंगे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

मुंबई। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित मंगलवार को करण जौहर की कंपनी की फिल्म कलंक के टीजर लांच समारोह में एक साथ नजर आएंगे। बरसों बाद ये पहला मौका होगा, जबकि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित किसी समारोह में एक साथ नजर आएंगे। करण जौहर की कंपनी के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि दोनों सितारे इस समारोह में शामिल होंगे। करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में दोनों साथ जरुर काम कर रहे हैं, लेकिन दोनों किसी सीन में साथ नहीं होंगे।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में भी साफ किया है कि दोनों ने फिल्म की साथ साथ शूटिंग की है। फिल्म की कहानी के मुताबिक, संजय दत्त एक अमीर परिवार के कारोबारी बलराज चौधरी के किरदार में हैं और माधुरी दीक्षित एक तवायफ बहार बेगम के किरदार में हैं। दोनों एक रिश्ते में बंध जाते हैं, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाती। बहार बेगम बलराज के बेटे की मां बनती हैं। ये किरदार वरुण धवन ने निभाया है। उनके किरदार का नाम जफर है। दूसरी ओर, बलराज की शादी किसी और से होती है और उनसे उनका बेटा देव चौधरी है। ये रोल आदित्य राय कपूर कर रहे हैं। 90 के दशक की सबसे चर्चित और कामयाब जोड़ियों में से एक संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने खलनायक, साजन, थानेदार, महानता, साहिबां, इलाका, खतरों के खिलाड़ी, कानून अपना अपना सहित कई फिल्मों में काम किया।

सुभाष घई की फिल्म खलनायक के बाद दोनों ने साथ काम नहीं किया। उस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भी चर्चा जोरों पर थी। कहा जाता है कि संजय दत्त के मुंबई बम कांड में गिरफ्तार होने के बाद माधुरी दीक्षित ने उनके साथ रिश्ते तोड़ लिए थे। करण जौहर ने जब कलंक की योजना बनाई थी, तब भी खबरें आ रही थीं कि दोनों साथ काम नहीं करना चाहते। यहां तक खबरें मिली थीं कि संजय दत्त ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। बाद में करण जौहर ने दोनों के बीच समझौता कराया। संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य राय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा की प्रमुख भूमिकाओं वाली ये फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। अभिषेक वर्मन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS