ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
मनोरंजन
प्रधानमंत्री को लेकर बने जा रही है बेव सीरिज, होगा ये नाम...
By Swadesh | Publish Date: 13/3/2019 6:14:18 PM
प्रधानमंत्री को लेकर बने जा रही है बेव सीरिज, होगा ये नाम...

मुंबई। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें विवेक ओबेराय उनका किरदार निभा रहे हैं, तो अब प्रधानमंत्री को लेकर एक वेब सीरिज का निर्माण हुआ है, जिसका शीर्षक मोदी रखा गया है और उमेश शुक्ला ने इस सीरिज का निर्देशन किया है। 

 
उमेश शुक्ला पूर्व में ओह माई गॉड (अक्षय कुमार, परेश रावल) और 102 नॉट आउट (अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर) का निर्देशन कर चुके हैं। मोदी पर बनी उमेश शुक्ला की वेब सीरिज में नरेंद्र मोदी का किरदार अलग अलग कलाकार निभाएंगे। ये सीरिज नरेंद्र मोदी की 12 साल की उम्र से शुरु होगी और प्रधानमंत्री के तौर पर पहले कार्यकाल तक की प्रमुख घटनाओं को कवर करेगी। उम्र के अलग अलग पड़ाव वाले मोदी के किरदार को निभाने के लिए तीन कलाकारों का चयन हुआ है। फैसल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर इस किरदार को निभा रहे हैं। 
 
मिहिर भुटा और राधिका आनंद इस सीरिज की लेखक जोड़ी है। सलीम-सुलेमान की जोड़ी संगीत का पक्ष संभाल रही है। ये सीरिज दस कड़ियों की होगी हर कड़ी तीस से चालीस मिनट की होगी। अप्रैल से इरोज कंपनी इसे दर्शकों के सामने लाएगी। इस सीरिज की शूटिंग गुजरात के अलावा कश्मीर, उत्तरांचल, पश्चिमी बंगाल और दिल्ली की लोकेशनों पर हुई है। 
 
इस वेब सीरिज के अलावा अप्रैल में ही ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म के सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल विवेक ओबेराय ने निभाया है। इसे भारत की सभी प्रमुख प्रांतीय भाषाओं में भी डब किया जाएगा। अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल को लेकर भी चर्चा लगातार बनी रही कि वे भी आने वाली फिल्म में मोदी का रोल करने जा रहे हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS