ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
मनोरंजन
इस सप्ताह बाक्स आफिस पर 6 फिल्में
By Swadesh | Publish Date: 14/3/2019 6:36:33 PM
इस सप्ताह बाक्स आफिस पर 6 फिल्में

मुंबई। बाक्स आफिस पर इस शुक्रवार को आधा दर्जन नई फिल्मों का जमावाड़ा होने जा रहा है। इन फिल्मों में तीन ऐसी फिल्में हैं, जो दर्शकों की कसौटी पर कसी जाएंगी और बाकी तीन फिल्में छोटे बजट तथा नए चेहरों की हैं। इन फिल्मों का रिलीज होना ही बड़ी कामयाबी मान ली जाती है।

 
रिलीज होने जा रही फिल्मों में पहली फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर है। पूर्व में रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ये फिल्म मुंबई के झोपड़पट्टी में रहने वाले बच्चों को लेकर बनी है, जो अपनी बात कहने के लिए दिल्ली तक पंहुच जाते हैं, जहां उनका मकसद प्रधानमंत्री से मिलना है। फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में अतुल कुलकर्णी और अंजलि पाटिल हैं।
 
गुलजार ने गीत लिखे हैं और शंकर-एहसान-लॉय की टीम ने संगीत दिया है। दूसरी फिल्म मिलन टाकीज है, जिसका निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। फिल्म में अली फजल और साउथ की एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ के साथ सहायक भूमिकाओं में संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी, ऋचा शाह, आशुतोष राणा और सिकंदर खेर हैं। तीसरी फिल्म है फोटोग्राफ, जिसकी मुख्य भूमिकाएं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने की हैं।
 
पूर्व में लंचबाक्स जैसी चर्चित फिल्म के निर्देशक रितेश बत्रा ने इसका निर्देशन किया है। ये एक सस्पेंस फिल्म मानी जा रही है। इन तीन फिल्मों के अलावा कामेडी एक्टर अभिषेक कृष्णा की फिल्म शर्मा जी की लग गई, सस्पेंस फिल्म 22 यार्ड और कश्मीरी बच्चे पर बनी फिल्म हामिद भी इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS