मनोरंजन
राजामौली की फिल्म में संजय दत्त और वरुण धवन शामिल
By Swadesh | Publish Date: 25/3/2019 2:46:38 PM
राजामौली की फिल्म में संजय दत्त और वरुण धवन शामिल

मुंबई। बाहुबली की महासफलता के बाद साउथ के निर्देशक एस राजामौली की अगली फिल्म में कई बालीवुड सितारे काम करने जा रहे हैं। अधिकारिक तौर पर अब तक इस फिल्म के लिए अजय देवगन और आलिया भट्ट के काम करने की घोषणा हो चुकी है। अब खबर मिल रही है कि बालीवुड के दो और नामी सितारे इस फिल्म के साथ जुड़ने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, संजय दत्त और वरुण धवन इस मल्टी स्टार कास्ट फिल्म का हिस्सा होंगे। ये दोनों आने वाले दिनों में करण जौहर की कंपनी की फिल्म कलंक में भी साथ काम कर रहे हैं। आरआरआर नाम से बनने जा रही इस फिल्म को मूल रुप से तेलुगु में बनाया जा रहा है, साथ ही हिंदी सहित कई भाषाओं में इसे डब किया जाएगा। फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में तेलुगु फिल्मों के दो दिग्गज सितारे एनटीआर जूनियर और चिरंजीवी के बेटे रामचरन तेजा हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट की भूमिकाएं भी मेहमान कलाकारों की बताई जा रही हैं।

आलिया भट्ट को लेकर कहा जा रहा है कि वे रामचरन की हीरोइन का रोल करने जा रही हैं। स्वाभाविक है कि संजय दत्त और वरुण धवन के रोल भी मेहमान कलाकारों वाले ही होंगे। आजादी से पहले के परिदृश्य पर बनने जा रही इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। हैदराबाद के अलावा मुंबई, पुणे तथा महाराष्ट्र में कई स्थानों पर इसकी शूटिंग होगी। इस फिल्म को अगले साल जुलाई में रिलीज करने की घोषणा की गई है। 

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS