मनोरंजन
बहन प्रिया दत्त के समर्थन में आए संजय दत्त
By Swadesh | Publish Date: 25/3/2019 4:46:27 PM
बहन प्रिया दत्त के समर्थन में आए संजय दत्त

मुंबई। संजय दत्त ने एक तरफ लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए अपनी बहन प्रिया दत्त के समर्थन का एलान किया है। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में संजय दत्त ने लिखा है कि उनके लोकसभा का चुनाव लड़ने की बातें निराधार हैं और वे इन चुनाव में अपनी बहन प्रिया दत्त का समर्थन करेंगे, जो इस बार उत्तर मुंबई क्षेत्र से एक बार फिर कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में आई हैं।

इन चुनावों में प्रिया दत्त का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार पूनम महाजन से होगा। पिछले चुनावों में पूनम महाजन ने प्रिया दत्त को हराकर ये सीट जीती थी। प्रिया दत्त ने कुछ दिनों पहले राजनीति से अलग होने की बात कही थी, लेकिन राहुल गांधी की मुंबई में रैली के बाद वे चुनावी मैदान में उतर गईं।

संजय दत्त को लेकर पिछले दिनों चर्चा थी कि समाजवादी पार्टी गाजियाबाद से उनको उम्मीदवार बनाना चाहती है, हालांकि कानूनी जानकारों का कहना था कि गैरकानूनी हथियार रखने के आरोप में पांच साल की सजा काट चुके संजय दत्त कानूनी रुप से कोई भी चुनाव नहीं लड़ सकते, लेकिन अपने मताधिकार का प्रयोग जरुर कर सकते हैं। ये संभावना जरुर जताई जा रही है कि संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त का प्रचार करेंगे। बालीवुड में संजय दत्त के कई दोस्त सितारे- सलमान, सुनील शेट्टी भी प्रिया दत्त के प्रचार में आगे आ सकते हैं।

संजय दत्त अगले महीने रिलीज होने जा रही मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगे। साथ ही एस राजामौली की बहुभाषी फिल्म आरआरआर में भी उनको कास्ट करने की खबर आई है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS