मनोरंजन
रुह आफजा पिलाएंगी जाह्न्वी
By Swadesh | Publish Date: 29/3/2019 5:46:10 PM
रुह आफजा पिलाएंगी जाह्न्वी

मुंबई। लगातार बढ़ती जा रही गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए लोग अक्सर रुह आफजा का शर्बत पीते हैं। ऐसा नहीं है कि धड़क फेम बोनी कपूर की बेटी जाह्न्वी कपूर अब गर्मी से त्रस्त लोगों को रुह आफजा पिलाने जा रही हैं। ये उनकी नई फिल्म का नाम है, जिसमें वे काम करने जा रही हैं। 

 
दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में वे डबल रोल करेंगी। जाह्न्वी की मां श्रीदेवी ने चालबाज और खुदा गवाह फिल्मों में डबल रोल किया था। रुह आफजा में राजकुमार राव हीरो हैं। जाह्न्वी के साथ राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार बनने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन और मृगदीप लांबा करेंगे, जबकि हार्दिक मेहता इस फिल्म के निर्देशक होंगे। इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की है और फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भी लखनऊ, वाराणसी में होगी। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म का पहला शेड्यूल जून महीने में लखनऊ में होने जा रहा है, जिसमें जाह्न्वी कपूर और राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में अहम रोल निभाने जा रहे वरुण शर्मा भी हिस्सा लेंगे। साथ ही अगले साल 20 मार्च को इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा भी की जा चुकी है। 
 
अपनी पहली फिल्म धड़क के बाद ये जाह्न्वी कपूर की तीसरी फिल्म है, जो शुरु होने जा रही है। इन दिनों वे भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान की पायलेट रहीं गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं और इसके लिए वे ट्रेनिंग ले रही हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली मल्टीस्टार कास्ट तख्त की टीम में उनका नाम शामिल है। तख्त की मल्टीस्टार टीम में जाह्न्वी के अलावा रणवीर सिंह, भूमि पेड़णेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर के नाम शामिल हैं। अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि करण जौहर इस फिल्म का निर्माण कब से शुरु करेंगे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS