ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
मनोरंजन
बोनी कपूर एक नए विवाद में घिरे
By Swadesh | Publish Date: 1/4/2019 4:24:27 PM
बोनी कपूर एक नए विवाद में घिरे

मुंबई । निर्माता बोनी कपूर एक नए विवाद में घिर गए हैं। ये विवाद एक वीडियो को लेकर हुआ है, जिसमें वे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं और वीडियो में बोनी कपूर उर्वशी को गलत तरीक से छूते नजर आ रहे हैं। हालांकि उर्वशी ने बोनी कपूर की हरकत पर एतराज नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर बोनी कपूर घिरते जा रहे हैं और लगातार उनकी आलोचना तेज होती जा रही है। 

 
जानकारी के मुताबिक, बालीवुड के जाने-माने निर्माता जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे की शादी के स्वागत समारोह में बोनी कपूर सहित फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारे पंहुचे थे। इस वीडियो को लेकर जब उर्वशी से संपर्क करने का प्रयास हुआ, तो वहां से कोई कमेंट करने से मना कर दिया गया। 
 
बोनी कपूर की मीडिया टीम के मुताबिक, वे शहर से कहीं बाहर चले गए हैं। अपनी पहली पत्नी अर्चना शौरी (अर्जुन कपूर की मां) से बिना तलाक लिए श्रीदेवी के साथ शादी करने वाले बोनी कपूर पहली बार इस तरह के विवाद में फंसे हैं। बतौर निर्माता बोनी कपूर इन दिनों बालीवुड और साउथ में कई फिल्में बना रहे हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS