ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
मनोरंजन
Box Office: नई फिल्मों का पहला वीकंड, 'जंगली' और 'नोटबुक' का हुआ ऐसा हाल, कमाई जानकर लगेगा झटका
By Swadesh | Publish Date: 1/4/2019 4:41:06 PM
Box Office: नई फिल्मों का पहला वीकंड, 'जंगली' और 'नोटबुक' का हुआ ऐसा हाल, कमाई जानकर लगेगा झटका

मुंबई। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुईं नई फिल्मों में से कोई भी फिल्म दर्शकों की पसंद पर खरी नहीं उतरी है। सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म नोटबुक ने अनुमान के मुताबिक, पहले वीकंड, यानी तीन दिनों में महज 2.5 करोड़ का कारोबार किया, तो दूसरी फिल्म जंगली की कमाई बेहतर रही और इस फिल्म का पहले वीकंड का कारोबार लगभग 13 करोड़ रहा। 

 
नूतन की बेटी प्रनूतन और नए चेहरे जहीर इकबाल की लांचिंग वाली फिल्म नोटबुक की शुरुआत सुस्त रही थी और रिलीज के पहले दिन ये फिल्म सिर्फ 75 लाख ही कमा सकी थी। शनिवार और रविवार को भी इस फिल्म के प्रदर्शन में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ और इन आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि दर्शकों ने इस नई जोड़ी की प्रेमकहानी को खारिज कर दिया। 
 
दूसरी ओर, अनुमानित रुप से 40 करोड़ के बजट वाली एक्शन पैक एंडवेचर्स फिल्म जंगली ने पहले दिन 3.35 करोड़ का कारोबार किया था। अगले दो दिनों में फिल्म के कारोबार में काफी सुधार हुआ और कमाई का आंकड़ा 13 करोड़ तक जा पंहुचा, लेकिन फिल्मी कारोबार के जानकार अब भी इस फिल्म का भविष्य बहुत अच्छा नहीं मान रहे हैं। 
 
जानकारों की राय में नोटबुक तो बॉक्स ऑफिस के मुकाबले से बाहर जा चुकी है, लेकिन जंगली के लिए भी सोमवार का कलेक्शन सबसे अहम रहेगा। जानकारों का अनुमान है कि पहले सप्ताह के अंत में जंगली का कलेक्शन 25-30 करोड़ के आसपास रह सकता है, जबकि नोटबुक का पहले सप्ताह का कलेक्शन 5 करोड़ के आसपास सिमट जाएगा। 
 
इन दो फिल्मों के अलावा वैसे बॉक्स ऑफिस पर तीन और फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन तीनों में से कोई एक दिन भी नहीं टिक सकी। गॉन केश, राम की जन्मभूमि और टेनिस बड्डी पहले ही दिन सुपर फ्लाप साबित हुईं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS