मनोरंजन
हिना खान ने ज्वेलरी ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस, लगा था 12 लाख फ्रॉड का आरोप
By Swadesh | Publish Date: 23/7/2018 3:33:39 PM
हिना खान ने ज्वेलरी ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस, लगा था 12 लाख फ्रॉड का आरोप

 नई दिल्ली। 'बिग बॉस' फेम हिना खान का विवादों से पुराना नाता रहा है. पिछले दिनों हिना पर पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा था। हिना ने इस आरोप पर सफाई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिख कर दी थी। हिना पर आरोप लगाते हुए किसी न्यूज चैनल ने खबर चलाई थी कि हिना ने किसी इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी, जिसे उन्हें वापस करना था लेकिन हिना ने ऐसा नहीं किया। इसके बाद हिना को कानूनी नोटिस भी भेजा जा चुका है।

 
इस विवाद ने अब नया मोड़ ले लिया है। हिना का मानना है कि उन पर लगा यह आरोप झूठ है, जिसके लिए वह ज्वैलरी ब्रांड को लीगल नोटिस भेजा है। इस लीगल नोटिस की कॉपी हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 
 
कुछ दिन पहले हिना ने इस आरोप पर अपनी बात रखते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, 'मैं हैरान हूं कि जो कानूनी नोटिस मेरे खिलाफ भेजा गया है। वो अब तक मेरे घर भी नहीं पहुंचा है। कानूनी नोटिस मेरे घर तो नहीं पहुंचा लेकिन सभी मीडिया हाउस पहुंच गए हैं। माफ कीजियेगा ये पैंतरा नहीं चलेगा।'
 
हिना खान की प्रोफेशनल करियर की बात करे तो हाल ही में हिना की म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई है। इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'भसूड़ी' है। म्यूजिक वीडियो में सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी है और कंपोज प्रीत हुंडल ने किया है। म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर रॉबी सिंह हैं। गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में की गई है।
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS