मनोरंजन
नवाज को मिली एक और फिल्म
By Swadesh | Publish Date: 5/4/2019 6:12:44 PM
नवाज को मिली एक और फिल्म

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन को नई फिल्में मिलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को उनको एक इंटरनेशनल फिल्म का प्रस्ताव मिला और शुक्रवार को उनको एक और फिल्म का प्रस्ताव मिला है। मिली जानकारी के अनुसार, नवाज की नई फिल्म रस्टी टू मीट डस्टी में काम करेंगे, जिसका निर्देशन ग्लेन ब्रिस्टो करेंगे, जो पूर्व में जाने होगा क्या और आओ विश करें फिल्में बना चुके हैं। नवाज की ये फिल्म अगस्त में शुरु होगी और एक ही शेड्यूल में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। 

 
ये फिल्म मुंबई से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की एक यात्रा को लेकर होगी, जिसमें एक लड़की अपने प्रेमी की तलाश में जाती है। बताया गया है कि फिल्म में नवाज के अलावा बालीवुड सितारों की एक और जोड़ी काम करेगी, जिनका चयन जल्दी किया जाएगा। नवाज की इस फिल्म का निर्माण किरण भाटिया और राजेश भाटिया की जोड़ी मिलकर करने जा रही है। 
 
नवाज के साथ ये उनकी तीसरी फिल्म होगी। नवाज के साथ उनकी पहली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर है, जिसमें सुनील शेट्टी की बेटी आथिया हीरोइन है। इस फिल्म के अलावा ये जोड़ी नवाज को लेकर एक और फिल्म बोले चूड़ियां बना रही है, जिसका निर्देशन नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी करने जा रहे हैं और इस फिल्म में नवाज की जोड़ी मौनी राय के साथ है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS