मनोरंजन
सैफ नहीं करेंगे लव आजकल के सिक्वल में काम
By Swadesh | Publish Date: 6/4/2019 6:40:21 PM
सैफ नहीं करेंगे लव आजकल के सिक्वल में काम

मुंबई। इम्तियाज अली के निर्देशन में शुरु हुई फिल्म लव आजकल को लेकर खबर है कि सैफ अली खान ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। इस फिल्म की प्रमुख भूमिका में कार्तिक आर्यन के साथ सैफ की बेटी सारा अली खान काम कर रही हैं। 

 
हाल ही में दिल्ली में फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ, जिसमें सारा और कार्तिक ने हिस्सा लिया। इस फिल्म को लेकर चर्चा थी कि सैफ अली खान फिल्म में कार्तिक के पिता का रोल करेंगे। ये बात इसलिए दिलचस्प थी कि पहली लव आजकल में सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सैफ अली खान के साथ ऋषि कपूर, दीपिका पादुकोण के साथ राहुल खन्ना भी अहम भूमिकाओं में थे। 
 
बाक्स आफिस पर इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इस सिक्वल को पहले लव आजकल 2 के नाम से बनाया जा रहा था, लेकिन बाद में इस फिल्म का टाइटल सिर्फ आजकल रखा गया है। अभी ये नहीं बताया गया है कि सैफ अली के मना करने के बाद इस रोल में किस कलाकार को लिया जाएगा। सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा को लेकर निर्देशक नितिन कक्कड़ भी एक फिल्म की योजना बना रहे थे, लेकिन कहा जाता है कि सारा ने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। 
 
सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरिज सीक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट के अलावा अजय देवगन की कंपनी में बन रही फिल्म तानाजी में काम कर रहे हैं। तानाजी में सैफ अली खान एक लंबे गैप के बाद विलेन के रोल में नजर आएंगे। अजय के साथ सैफ ने पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म ओंकारा में काम किया था और सैफ ने ओंकारा में भी लंगड़ा त्यागी का निगेटिव रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS