ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
संकट में दबंग 3
By Swadesh | Publish Date: 10/4/2019 6:04:31 PM
संकट में दबंग 3

मुंबई। सलमान खान की फिल्म दबंग की तीसरी किश्त, यानी दबंग 3 की हाल ही में शूटिंग शुरु हुई और अब ये फिल्म कानूनी संकट में घिरी नजर आ रही है। सलमान खान की इस फिल्म का पहला शेड्यूल इंदौर और आसपास किया गया, इस दौरान मांडू जिले में फिल्म की शूटिंग के लिए वहां के जलमहल में बनाए गए सेट पर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ए एस आई) ने आपत्ति जताई और फिल्म की यूनिट को नोटिस भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार, ए एस आई की ओर से जारी नोटिस में तत्काल इन सेटस को हटाने का आदेश दिया गया है। 

 
आदेश का पालन न होने की स्थिति में फिल्म की शूटिंग के लिए दी गई परमिशन को कैंसिल भी किया जा सकता है और विभाग की ओर से फिल्म की प्रोडक्शन टीम पर फाइन भी लगाया जा सकता है। नोटिस में फिल्म के लिए तैयार किए गए सेट्स को पुरातत्व और अवशेष अधिनियम 1959 का उल्लंघन माना है। मिली जानकारी के अनुसार, दबंग की टीम पर ये भी आरोप लगा है कि वहां के प्रसिद्ध किले की एक प्राचीन मूर्ति को भी नुकसान पंहुचाया गया है। 
 
मध्य प्रदेश सरकार की ओर से कहा गया है कि मामले की जांच की जाएगी और फिल्म की टीम दोषी पाई गई, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दबंग की टीम की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त करने से मना कर दिया गया। सलमान खान की प्रमुख भूमिका वाली दबंग की तीसरी कड़ी के पहले शेड्यूल में फिल्म के टाइटल सांग हुड़ हुड़ दबंग दबंग की शूटिंग हुई, जिसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने हिस्सा लिया। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर दिसंबर में रिलीज की जाएगी। अरबाज खान की कंपनी के साथ मिलकर सलमान खान की कंपनी एसकेएफ इस फिल्म का निर्माण कर रही है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS