मनोरंजन
कलंक का पत्ता साफ हुआ
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 3:33:50 PM
कलंक का पत्ता साफ हुआ

मुंबई। सोमवार को सिर्फ 3.50 करोड़ के कारोबार के साथ करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक की बाक्स आफिस पर रही-सही कसर भी खत्म हो गई। अब ये लगभग साफ हो गया है कि 150 करोड़ के भारी भरकम बजट वाली इस सितारों से भरी फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया। इस फिल्म को पांच दिन का वीकंड मिला। दो दिन सरकारी छुट्टियों का फायदा मिला।

रिलीज के पहले दिन 21.60 करोड़ की बंपर ओपनिंग लगी, जिसके बाद माना जा रहा था कि ये फिल्म पहले वीकंड में ही सौ करोड़ का कारोबार कर लेगी और फिल्म का कुल कारोबार दो सौ करोड़ तक जा सकता है। अब रिलीज के 6 दिनों में फिल्म का कारोबार 66 करोड़ तक सिमटकर रह गया है और अब तो इस बात पर भी आशंका है कि क्या ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब में भी पंहुच पाएगी या नहीं।

फिल्म के पास इस सप्ताह में अब सिर्फ तीन दिनों का वक्त बचा है। शुक्रवार को हालीवुड की फिल्म एवेंजर्स रिलीज होने जा रही है, जिसे लेकर महानगरों के युवाओं में अभी से जबरदस्त क्रेज है। सोमवार के कलेक्शन के बाद फिल्मी कारोबार के जानकारों के मुताबिक, गुरुवार तक बाकी तीन दिनों में कलंक का कारोबार 80 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं करेगा। इसे करण जौहर की कंपनी की अब तक की सबसे बड़ी फ्लाप फिल्म माना जा रहा है। 

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS