मनोरंजन
फिल्म अंगरेजी मीडियम के लिए करीना का नाम हुआ तय
By Swadesh | Publish Date: 25/4/2019 5:02:22 PM
फिल्म अंगरेजी मीडियम के लिए करीना का नाम हुआ तय

मुंबई। इरफान को लेकर बन रही फिल्म अंग्ररेजी मीडियम के निर्माता दिनेश विजन और निर्देशक होमी अडजानिया की ओर से अधिकारिक रुप से फिल्म में करीना कपूर को कास्ट किए जाने की घोषणा कर दी गई। करीना पहली बार किसी फिल्म में इरफान के साथ काम करने जा रही हैं। जबसे इस फिल्म का निर्माण शुरु हुआ था, तब से ही करीना कपूर के इस फिल्म में काम करने की चर्चाएं थीं, लेकिन कंफर्म नहीं किया जा रहा था। 

 
अब कहा जा रहा है कि मई के पहले सप्ताह में करीना कपूर इस फिल्म की टीम के साथ जुड़ जाएंगी। करीना कपूर इस फिल्म में एक कड़क महिला पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगी। ये पहला मौका है, जब करीना किसी फिल्म में पुलिस की वर्दी पहनेंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में किया जा रहा है और इरफान इस फिल्म में एक मिठाई की दुकान के मालिक का रोल निभा रहे हैं। 
 
इस फिल्म में इरफान-करीना के अलावा राधिका मदान और पंकज त्रिपाठी भी हैं। टीवी हीरोइन राधिका मदान को विशाल भारद्वाज की पिछली फिल्म पटाखा में लांच किया गया था, लेकिन फिल्म बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप रही। ये फिल्म इरफान की पिछली फिल्म हिंदी मीडियम की सिक्वल है। हिंदी मीडियम की कहानी दिल्ली में आधारित थी, तो अंगरेजी मीडियम की कहानी लंदन में होगी। राजस्थान का शेड्यूल करने के बाद यूनिट अगले शेड्यूल के लिए लंदन रवाना होगी। पिछले लंबे वक्त तक लंदन के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज कराकर लौटे इरफान इस फिल्म के साथ बालीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS