मनोरंजन
पत्रकार बनेंगे रणवीर
By Swadesh | Publish Date: 29/4/2019 6:17:48 PM
पत्रकार बनेंगे रणवीर

मुंबई। रणवीर सिंह बालीवुड के उन सितारों में से हैं, जिनके साथ मीडिया के रिश्ते सहज रहते हैं। रणवीर सिंह मीडिया के कैमरों को देखें या फिर किसी पत्रकार से मिलें, वे हमेशा बहुत ही खुशमिजाज मूड में नजर आते हैं। अब रणवीर सिंह को लेकर जानकारी मिल रही है कि पहली बार वे कैमरे के सामने एक पत्रकार के तौर पर नजर आएंगे, लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं। 

 
खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह ने हाल ही में एक विज्ञापन फिल्म के लिए करार किया है, जिसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में होगी और रणवीर सिंह इस विज्ञापन में खोजी पत्रकार के तौर पर होंगे। इसमें कोई हीरोइन नहीं होगी। 
 
जानकारी के अनुसार, अगले महीने इस विज्ञापन की शूटिंग के लिए यूनिट रवाना होगी। इस विज्ञापन का निर्देशन अभिनव देव करेंगे। अभिनव देव ने इरफान को लेकर ब्लैकमेल फिल्म बनाई थी। फिल्मों की बात की जाए, तो सिंबा और गली ब्वाय की दो लगातार सफलताओं के बाद रणवीर सिंह इन दिनों पहली बार क्रिकेट का विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम की इस सफलता पर बनने वाली कबीर खान की फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनको करण जौहर की नई फिल्म तख्त में काम करना है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेड़णेकर और जाह्नवी कपूर हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर खुद करने वाले हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS